Pushpa The Rise Review :Free Download, Tamil Rockers, Download hub: एक्शन से भरपूर अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’

Pushpa: The Rise Review:Free Download, Tamil Rockers, Download hub: एक्शन से भरपूर अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पुष्पा द राइज की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ये इंतजार खत्म हुआ. पुष्पा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई थी। चंदन की तस्करी वाली इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। आपको बता दें कि यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी या नहीं।

Pushpa:Story

फिल्म की कहानी की बात करें तो पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन) एक शातिर लाल चंदन तस्कर है जो सिंडिकेट में तेजी से आगे बढ़ता है। इस दौरान उन्हें पुलिस विभाग से भी जूझना पड़ता है। यह फिल्म तिरुपति की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस फिल्म में रश्मिका ने अल्लू अर्जुन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। इस तस्करी की साजिश का क्या होता है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Pushpa:Review

पुष्पा की बात करें तो यह फिल्म एक्शन और डायलॉग से भरपूर है। अल्लू अर्जुन वन मैन आर्मी जैसी फिल्मों से सभी का दिल जीतते नजर आ चुके हैं। उनकी बॉडी लैंग्वेज, डायलॉग डिलीवरी, एक्शन शानदार है। फिल्म एक्शन से भरपूर है। एक्शन सीक्वेंस रोहित शेट्टी की फिल्म की तरह धमाकेदार हैं। अल्लू और रश्मिका की लव स्टोरी काफी मजेदार है। खासकर इंटरेक्शन के बाद के कुछ सीन बेहद शानदार हैं।

Pushpa:Acting

फिल्म में रश्मिका मंदाना का लुक काफी अलग है. लेकिन वह लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आई हैं। पुष्पा द राइज वन मैन आर्मी लगी हुई है। पूरी फिल्म में अल्लू अर्जुन नजर आए हैं। उनकी बॉडी, डायलॉग डिलीवरी और एक्शन काफी शानदार है। फहद फासिल की एंट्री फिल्म के अंत में होती है लेकिन उन्होंने कम समय में ही दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ा है।

अल्लू अर्जुन की एक्टिंग, लव ट्रैक, एक्शन सीन्स और फराद की एंट्री के लिए आप इस फिल्म को देख सकते हैं। अल्लू अर्जुन की बॉडी लैंग्वेज काफी शानदार नजर आ रही है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। अल्लू अर्जुन लंबे समय बाद फिल्म लेकर आए हैं साथ ही फिल्म में एक नई जोड़ी भी नजर आई है।

Pushpa Information

रिलीज की तारीख: 17 दिसंबर 2021 (भारत)
द्वारा निर्देशित-सुकुमार
राइटिंग क्रेडिट्स-सुकुमार, सुकुमार, श्रीकांत विसा
निर्माता-चिरंजीवी पेडामल्लू, के.वी.वी. बाला सुब्रमण्यम, रविशंकर यालमंचिली, नवीन येर्नेनी
संगीत बाई-देवी श्री प्रसाद
सिनेमैटोग्राफी बाय-मिरोस्लाव ब्रोज़ेक
फिल्म संपादन-कार्तिका श्रीनिवास
प्रोडक्शन डिजाइन बाय-एस. राम कृष्ण, मोनिका निगोत्रे
कॉस्ट्यूम डिज़ाइन बाय-दीपाली नूर, श्रीनु तडाला
मेकअप विभाग-नानी भारती, प्रीतिशील सिंह
प्रोडक्शन मैनेजमेंट-रोहित भुजबल, जोंटी सिंह रावत
द्वितीय इकाई निदेशक या सहायक निदेशक-रोहित भुजबल, केएस जयराम, श्रीमन वेमुला, विष्णु
ध्वनि विभाग-रेसुल पुकुट्टी
विशेष प्रभाव बाबू त्यागी
विजुअल इफेक्ट्स बाय-पीट ड्रेपर
स्टंट-लक्ष्मण चेला, राम चेला, पीटर हेन
कैमरा और विद्युत विभाग-शितिज अरोड़ा, क्षितिज कुमार गोयल, रंजीत कांबले, कौशिक मडकाइकर
अतिरिक्त क्रू-ट्यूनी जॉन, मधु मादुरी, एलुरु श्रीनु

Where to See Pushpa?

इस पोस्ट में मैं आपको बताने जा रहा हूं कि पुष्पा को कहां देखना है। इसलिए मैं इस पोस्ट में आप लोगों के लिए पूरी जानकारी लेकर आया हूं। पुष्पा फिल्म के रिलीज होने के कुछ सप्ताह बाद देखने के लिए आप अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं। निर्माता एक आधिकारिक बयान जारी करेंगे जिस पर फिल्म उपलब्ध होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म

Pushpa Movie Trailer Screen Shot

People search the following sites in Google for Movie downloads

9xMovies,Khatrimaza, Mp4Moviez, JioRockers, MovieRulz, FilmyWap, Bolly4u, DownloadHub, 7StarHD, WorldFree4u, FilmyZilla, UWatchFree, MovieVerse, Ssrmovies, Moviespur, Movie Counter, Bollyshare, Madras, Rockers, 7starhd, Teluguwap, Kuttymovies, Gomovies, Pagalworld, Moviesda, Djpunjab, Todaypk, 9xmoviesk, Tamilyogi, 123movies, Isaimini, Movierulz, Tamilrockers

Pushpa full Movie Download 9xMovies

बहुत से लोगों को Movies देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में मूवी उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर Pushpa full Movies Download 9xMovies सर्च करते हैं।

Pushpa full Movie Download Tamilrockers

बहुत से लोग फिल्में देखना पसंद करते हैं। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए बहुत सारे तरीके खोजने लगते हैं। और अभी गूगल पर बहुत सी ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को मुफ्त में फिल्में उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर Pushpa full Movie Download Tamilrockers सर्च करते हैं।

Pushpa full Movie Download FilmyWap

बहुत से लोगों को Movies देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में मूवी उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर Pushpa full Movie Download FilmyWap सर्च करते हैं।

Pushpa full Movie Download FilmyZilla

बहुत से लोगों को मूवी देखने का शौक होता है। इसलिए लोग इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए तरह-तरह के तरीके खोजने लगते हैं। और इस समय गूगल पर कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो लोगों को फ्री में मूवी उपलब्ध कराती हैं। इसलिए बहुत से लोग मूवी डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर Pushpa full Movie Download FilmyZilla सर्च करते हैं।

pushpa movie download, filmyzillapushpa movie download 480p,pushpa movie download 720p,
pushpa movie download ,pagalworldpushpa movie download tamilyogi,pushpa movie download tamilrockers,

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *